FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 38 of 38

Thread: price action momentum wave

  1. #31
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Ye baat to sahi hai trading mein bahut hi jaruri hote hai ki kuch na kuch changes laya jaaye bhai, ye field bhi aisi hai jismein changing aati rahit hai.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me regular profits aa sakte hain wo log is business ko bahut hi aasani ke saath me kar paate hain

  2. #32
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me regular profits aa sakte hain wo log is business ko bahut hi aasani ke saath me kar paate hain
    hanji forex ke business me jabb trader ke paas profit aana shuru hojaata hai to fir wo ess business ko ache se kar sakta hai esme trader ko khud se market me sabb pehle jaanlena chahiyte.

  3. #33
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,628
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex ke business me jabb trader ke paas profit aana shuru hojaata hai to fir wo ess business ko ache se kar sakta hai esme trader ko khud se market me sabb pehle jaanlena chahiyte.
    Bhai jab profits aane lag jatae hai to khushi jayda hoti hai, tab confidence level bhi high hota hia, lekin overconfidence se bachna jaruri hai bhai.

  4. #34
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab profits aane lag jatae hai to khushi jayda hoti hai, tab confidence level bhi high hota hia, lekin overconfidence se bachna jaruri hai bhai.
    हां भाई मैं हर बात को जानता हूं कि अगर मैं मुनाफा कमाना चाहता हूं तब मुझे सबसे पहले अपना नुकसान किस तरह से कम करना है तो बात तो समझ लेना होगा जिसके बाद में मेरे पास में अपनी ट्रेडिंग से मुनाफा आना शुरू हो जाएगा

  5. #35
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,628
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई मैं हर बात को जानता हूं कि अगर मैं मुनाफा कमाना चाहता हूं तब मुझे सबसे पहले अपना नुकसान किस तरह से कम करना है तो बात तो समझ लेना होगा जिसके बाद में मेरे पास में अपनी ट्रेडिंग से मुनाफा आना शुरू हो जाएगा
    Bhai agar jo trading mein sahi profits earn karne hai to ye thoda mushkil hai aisa nahi hai ki kama nahi sakte hai, agar kamana hai to kaam kafi achi tarah se learn karna hota hai.

  6. #36
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading mein sahi profits earn karne hai to ye thoda mushkil hai aisa nahi hai ki kama nahi sakte hai, agar kamana hai to kaam kafi achi tarah se learn karna hota hai.
    जब मेरे पास में पूरे पैसे आ जाते हैं तब हम लोग उसको सही तरह से इस्तेमाल करके एक बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं|

  7. #37
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,628
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जब मेरे पास में पूरे पैसे आ जाते हैं तब हम लोग उसको सही तरह से इस्तेमाल करके एक बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं|
    Bhai agar paisa kamana hai to tabhi kamaya ja sakta hai jab koi ismein bahut hi jayda mehnat karne lag jata hai, mehnat se paisa kamana sabi ke liye jaruri hai.

  8. #38
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar paisa kamana hai to tabhi kamaya ja sakta hai jab koi ismein bahut hi jayda mehnat karne lag jata hai, mehnat se paisa kamana sabi ke liye jaruri hai.
    अगर हम लोग एक अच्छे और बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं तो हमें उसके लिए पूरी मेहनत करना शुरू कर देनी होगी|

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us